Header Ads

भारत में पोर्न फिल्म को ब्लू फिल्म क्यों कहा जाता है ? bY SHIVAM

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्मों के साथ अश्लील फिल्में में बनने लगी है।
आपको बता दे की पॉर्न फिल्मे में देखने के लिए दर्शकों की मांग बढ़ती जा रही है और जिसके कारण यह कारोबार लगातार बढ़ता चला जा रहा है और आपने भी यह सब देखा भी होगा।
दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में पोर्न फिल्मों को ब्लू फिल्म कहा जाता है और आप सभी के मन में भी यह सवाल आता होगा कि भारत में इसको ब्लू फिल्म क्यों कहा जाता है और आप सभी जानते हैं कि आप सब में से इस बात को कोई नहीं जानता।
आपको बता दें कि पॉर्न फिल्मों का व्यापार आज बढ़ता ही जा रहा हैं और जिसे आज एडल्ट फिल्म कहा जाता था और आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका में इन्हें ब्लू फिल्म कहा जाता है।
आपको बता दें कि ब्लू शब्द ग्रेट ब्रिटेन से आया है जो उत्तेजक और अश्लील कार्यों के लिए प्रयोग में लाया जाता है और आप सभी जानते होंगे कि सालों पहले ग्रेट ब्रिटेन में ब्लू कानून भी हुआ करता था और भारत में 80 के दशक से ब्लू फिल्मों का चलन बढ़ता जा रहा है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();